अब सामाजिक मुद्दों पर TV शो की मेजबानी करेंगे सलमान खान

रियलिटी शो `बिग बॉस` के चार सत्रों की सफलतापूर्वक मेजबानी करने के बाद अभिनेता सलमान खान अगले साल सामाजिक मुद्दों पर आधारित एक नए कार्यक्रम के मेजबान के रूप में छोटे पर्दे पर आएंगे।

मुंबई : रियलिटी शो `बिग बॉस` के चार सत्रों की सफलतापूर्वक मेजबानी करने के बाद अभिनेता सलमान खान अगले साल सामाजिक मुद्दों पर आधारित एक नए कार्यक्रम के मेजबान के रूप में छोटे पर्दे पर आएंगे। यह कार्यक्रम सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। सलमान कहते हैं कि यह `सत्यमेव जयते` कार्यक्रम से हटकर होगा। सलमान ने आईएएनएस को बताया, "हम ऐसी चीज पर काम कर रहे हैं जो हटकर हो। यह `सत्यमेव जयते` जैसा नहीं है। हम इसमें और बहुत मनोरंजन लाएंगे। हम अगले साल धूम मचाएंगे।"
एक अन्य रियलिटी शो `दस का दम` के मेजबान रह चुके 48 वर्षीय सलमान ने कहा, "हम जो कार्यक्रम कर रहे हैं वह बहुत सी चीजें बदलेगा। यह अपने आप में एकदम नया कार्यक्रम है। यह सामाजिक मुद्दों पर बात करेगा। मैं मेजबानी करूंगा और यह यकीनन बहुत बदलाव लाएगा।" फिलहाल यह अभिनेता अपनी फिल्म `जय हो` के प्रदर्शन की तैयार कर रहे हैं। मारधाड़ से भरपूर यह फिल्म 24 जनवरी को प्रदर्शित होनी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.