`जय हो` का ट्रेलर लॉन्च, सलमान की गूंजी आवाज

सलमान खान की अगली फिल्म `जय हो` का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: सलमान खान की अगली फिल्म `जय हो` का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुल मिलाकर यह ट्रेलर एक मिनट का ही है लेकिन सिर्फ एक मिनट के ट्रेलर में ही फिल्मांकन बेहद जोरदार है। सलमान उसी अवतार में नजर आ रहे हैं जिसके लिए वह बॉलीवुड में अपने फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। इस फिल्म के कॉन्सेप्ट और इसके फिल्मांकन को सराहा जा रहा है।
ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान अपनी लकी ब्रेसलेट को घुमाते नजर आ रहे हैं। जबरदस्त मारपीट, शोरशराबा और फिर सलमान की आवाज गूंजती है- `आम आदमी सोता हुआ शेर है, उंगली मत कर, जाग गया तो चीर-फाड़ देगा।`
सलमान फिल्म में पीले रंग की स्पोर्ट्स बाइक पर नजर आ रहे हैं और गुंडों की धुनाई कर रहे हैं। इस ट्रेलर में डैनी को भी दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान के फैंस के लिए इस फिल्म में भरपूर मसाला नजर आ रहा है।

यह फिल्म सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने बनाई है जो 2014 में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। `एक था टाइगर` के डेढ़ साल बाद सलमान की कोई फिल्म रिलीज हो रही है जिसका उनके फैंस को बेताबी से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान के अलावा तब्बू,डेजी शाह,डैनी और सना खान का भी रोल है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.