संजय दत्त पर फिल्म बनाएंगे हिरानी!
Advertisement

संजय दत्त पर फिल्म बनाएंगे हिरानी!

जेल में सजा काट रहे अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी की कहानी पर्दे पर एक फिल्म का रूप ले सकती है।

fallback

मुंबई: जेल में सजा काट रहे अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी की कहानी पर्दे पर एक फिल्म का रूप ले सकती है। अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी और युवा दिलों की धड़कन अभिनेता रणबीर कपूर पहली बार साथ मिलकर 54 वर्षीय दत्त की जिंदगी के उतार-चढ़ाव से प्रेरित फिल्म पर काम करेंगे। यह निर्णय दत्त की पैरोल खत्म होने के बाद पुणे की यरवदा जेल में लौटने से करीब एक सप्ताह पहले लिया गया।
एक सूत्र ने कहा कि मान्यता भाभी (संजय दत्त की पत्नी) की संजय दत्त प्रोडेक्शंस हाउस के लिए अपने पति की जिंदगी पर बनने वाली एक फिल्म में दिलचस्पी थी। लेकिन फिल्म के निर्देशन के लिए दंपत्ति सिर्फ राजकुमार हिरानी को लेना चाहते थे चूंकि संजू सर राजू हिरानी के साथ मिलकर पूर्व में फिल्म `मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस.` और `लगे रहो मुन्ना भाई` में धमाल कर चुके हैं।
लगता है कि हिरानी अपनी अगली फिल्म `पीके` में व्यस्त थे और जब तक इसे पूरा नहीं कर लेते अन्य किसी फिल्म को करने की इच्छा नहीं रखते। सूत्र ने बताया कि आखिकार, उन्होंने संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए हां कह दी। वह `पीके` का पोस्ट-प्रोडेक्शन पूरा करने के बाद इस फिल्म पर शोध शुरू करेंगे।
सूत्र ने बताया कि मान्यता भाभी और संजय सर चाहते थे कि हिरानी की फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर निभाएं। रणबीर, संजय दत्त के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। और वह भूमिका निभाने के लिए तुरंत राजी हो गए। संजय दत्त मार्च, 1993 को मुंबई में हुए विस्फोटों के दोषी हैं। वह मई 2013 के बाद से यरवदा जेल में हैं, अभी उन्हें पांच साल की सजा काटनी है। (एजेंसी)

Trending news