पापा के लिए वोट मांग रहीं सोनाक्षी सिन्हा
Advertisement

पापा के लिए वोट मांग रहीं सोनाक्षी सिन्हा

दोबारा चुने जाने की चुनौती का सामना कर रहे पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में प्रचार उनकी पुत्री और बालीवुड अदाकारा सोनाक्षी और पत्नी पूनम सहित परिवार के अन्य सदस्य भी कर रहे हैं।

fallback

पटना : दोबारा चुने जाने की चुनौती का सामना कर रहे पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में प्रचार उनकी पुत्री और बालीवुड अदाकारा सोनाक्षी और पत्नी पूनम सहित परिवार के अन्य सदस्य भी कर रहे हैं।
अपनी फिल्मों की शूटिंग के दबाव के मद्देनजर समय नहीं मिल पाने के कारण ‘दबंग’ फिल्म की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पटना नहीं आ पाने के कारण इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।
शत्रुघ्न की पत्नी पूनम ने बताया कि सोनाक्षी अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए लोगों को संदेश भेज रही है। अपने पति के लिए सर्मथन जुटाने के वास्ते पटना साहिब संसदीय क्षेत्र का विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर रही पूनम सिन्हा ने कहा कि पटना उनका ससुराल है और वह यहां से आगामी 17 अप्रैल को होने वाले मतदान के बाद ही जाएंगी।
पूनम ने सोमवार को अपने पुत्र कुश सिन्हा के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया। पूनम के साथ उनका पुत्र लव सिन्हा पिछले 21 मार्च को शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा नामांकन दाखिल करने के समय उपस्थित थे।
पूनम ने बताया कि वे लोगों से यह कह रहीं हैं कि एक मजबूत प्रधानमंत्री के तौर पर देश को नरेंद्र मोदी की आवश्यकता है। आगामी 17 अप्रैल को पटना साहिब संसदीय सीट के लिए होने वाले मतदान में शत्रुघ्न का मुख्य रूप से मुकाबला इस बार कांग्रेस उम्मीदवार एवं भोजपुरी कलाकार कुणाल सिंह, आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार एवं बिहार की पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह तथा जदयू प्रत्याशी एवं मशहूर चिकित्सक गोपाल प्रसाद सिन्हा से है। (एजेंसी)

Trending news