सोनम करेंगी सेक्स कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन

फिल्म डायरेक्ट सोनम नायर धर्मा प्रोक्शन के बैनर तले एक एडल्ट कॉमेडी (सेक्स कॉमेडी) फिल्म का निर्देशन करेंगी। सोनम ने फिल्म 'गिप्पी' के माध्यम से फिल्म डारेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। यह फिल्म मोटापे की शिकार किशोरी और उसकी समस्याओं के बारे में थी।

Updated: Aug 17, 2014, 06:20 PM IST
सोनम करेंगी सेक्स कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन

मुंबई: फिल्म डायरेक्ट सोनम नायर धर्मा प्रोक्शन के बैनर तले एक एडल्ट कॉमेडी (सेक्स कॉमेडी) फिल्म का निर्देशन करेंगी। सोनम ने फिल्म 'गिप्पी' के माध्यम से फिल्म डारेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। यह फिल्म मोटापे की शिकार किशोरी और उसकी समस्याओं के बारे में थी।

नायर ने बताया, मैं एक एडल्ट फिल्म बना रही हूं, जो कॉमेडी फिल्म होगी। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म के निर्माता धर्मा प्रोडक्शन हैं और लेखन और निर्देशन मेरा है।

यह पूछे जाने पर फिल्म के निर्माण के लिए धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर को मनाना कितना मुश्किल था, सोनम ने कहा, मैंने उन्हें फिल्म की कहानी पढ़ने के लिए दी और उन्होंने कहा कि ठीक है, इस पर काम शुरू कीजिए। मैं तो फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

फिल्म के कलाकारों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, हम फिल्म में नए कलाकारों को लेंगे और कुछ जाने पहचाने चेहरे भी होंगे। सोनम ने यह भी कहा कि उनकी फिल्म एडल्ट कॉमेटी फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' या 'डेल्ही-बेली' की तरह नहीं है। उन्होंने कहा, यह किसी अमेरिकी फिल्म की तरह है। यह सहज और वास्तविक है।