खास रणनीति से होगा `डेढ़ इश्किया` का प्रचार

Last Updated: Tuesday, November 5, 2013 - 00:11

मुंबई : माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म `डेढ़ इश्किया` कोई साधारण फिल्म नहीं है। इसलिए इस फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज होने से पहले इसके प्रचार और मार्केटिंग के लिए खास रणनीति बनाई है। इस फिल्म को अगले साल 31 जनवरी को रिलीज किया जाना तय हुआ है। फिल्म की सहनिर्माता मानसी मारू कहती हैं कि प्रचार के दौरान हिंदीभाषी क्षेत्र पर अधिक ध्यान होगा।
मारू ने आईएएनएस को बताया, "हम फिल्म प्रचार और विपणन की रणनीति पर काम कर रहे हैं। अगले सप्ताह में फिल्म की कुछ झलकियां जारी करने की योजना बना रहे हैं। एक के बाद एक किरदार प्रदर्शित किया जाएंगे।"
मारू ने कहा कि इस फिल्म की मार्केटिंग की विशेष बात यह है कि फिल्म का पहला ट्रेलर सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक जारी किया जाएगा। इसका मतलब 35 करोड़ लोगों को समर्पित किया जाएगा।
अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित `डेढ़ इश्किया` वर्ष 2010 की सफल फिल्म `इश्किया` की अगली कड़ी है। यह उत्तर प्रदेश के छोटे से कस्बे पर आधारित है।
मारू ने कहा, "चूंकि फिल्म छोटे से कस्बे पर आधारित है और उसमें लखनऊ की तहजीब है इसलिए हम हिंदी भाषी क्षेत्र पर अधिक ध्यान देंगे। प्रचार के दौरान ग्रामीण इलाकों को अधिक तव्वजो दी जाएगी। यह तो शुरुआत है और अब बहुत कुछ सामने आना बाकी है।"
इस फिल्म से दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह इसमें बेगम पारा के किरदार में हैं। (एजेंसी)



First Published: Tuesday, November 5, 2013 - 00:10


comments powered by Disqus