गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री सुचित्रा सेन की हालत स्थिर

श्वसन तंत्र में संक्रमण के चलते यहां के एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराई गईं 82 वर्षीय अदाकारा सुचित्रा सेन की हालत अब स्थिर है।

कोलकाता : श्वसन तंत्र में संक्रमण के चलते यहां के एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराई गईं 82 वर्षीय अदाकारा सुचित्रा सेन की हालत अब स्थिर है। बेल्ले व्यू क्लीनिक की ओर से जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया, ‘‘श्वसन संबंधी परेशानी में सुधार हुआ है और धड़कन व्यवस्थित हो चुकी है। उनके सभी अंग संतोषजनक ढंग से काम कर रहे हैं, उन्होंने नाश्ता किया और अब वह सहज महसूस कर रही हैं।’’ उन्हें 23 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने कहा कि यद्यपि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। डॉक्टरों ने कहा कि फेंफड़ों में संक्रमण नियंत्रण में है और तरल पदार्थ के जमाव को दूर करने के लिए एंटीबायोटिक्स दवाएं दी जा रही हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.