सफलता की गारंटी नहीं हैं सुपरस्टार : राज कुमार यादव

वकील शाहिद आजमी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शाहिद’ की सफलता से खुश नज़र आ रहे अभिनेता राज कुमार यादव का मानना है कि सुपरस्टार का होना फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं है।

मुंबई : वकील शाहिद आजमी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शाहिद’ की सफलता से खुश नज़र आ रहे अभिनेता राज कुमार यादव का मानना है कि सुपरस्टार का होना फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं है। फिल्म की रिलीज से पहले सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म का ट्रेलर देखा था और फिल्म को समर्थन देने का निर्णय लिया था।
राज कुमार यादव ने कहा, हर फिल्म का अपना भाग्य होता है। आमिर के हमारी फिल्म का समर्थन करने से हम बहुत खुश हैं लेकिन मुझे लगता है कि सुपरस्टार फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं होता। हमने देखा है कि कई ऐसी फिल्में जिनमें सुपरस्टार थे, उन्होंने भी अच्छी कमाई नहीं की। हमें ‘शाहिद’ फिल्म पर गर्व है।’ यादव ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 18 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म 86 लाख रपए के बजट में बनी थी और इसने तीन करोड़ 40 लाख रपए की कमाई की है।
उन्होंने कहा, फिल्म बनाते समय हमें इस पर पूरा भरोसा था। हम फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश है। मेरी मेहनत की प्रशंसा की जा रही है। शाहिद आजमी के परिवार को भी फिल्म पसंद आई है। किसी भी अभिनेता के लिए फिल्म का अच्छी कमाई करना मायने रखता है लेकिन मैं चाहूंगा कि मेरी फिल्म को अच्छी कमाई के साथ साथ सम्मान भी मिले। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.