मेघना के बाद तनीषा सिंह कांग्रेस के लिए Nude हुई

Last Updated: Wednesday, February 12, 2014 - 16:02

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: कांग्रेस के लिए भी अब मेघना पटेल जैसे समर्थक मिल गए हैं। कांग्रेस के प्रचार लिए एक मॉडल का ऐसा ही फोटोशूट सामने आ गया है। इनका नाम है तनीषा सिंह जो पेशे से मॉडल है। तनीषा सिंह ने कांग्रेस के समर्थन में न्यूड फोटोशूट कराया है। इस बोल्ड फोटोशूट के जरिए तनीषा कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रही है हैं। इस न्यूड फोटोशूट में मॉडल और दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा तनीषा कांग्रेस के चुनाव चिह्न हाथ के पोस्टर के साथ नजर आ रही हैं।
चंद दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए मेघना पटेल न्यूड हो गई थी। अभिनेत्री मेघना पटेल ने मोदी का समर्थन किया लेकिन उन्होंने कुछ अलग अंदाज में मोदी के प्रति अपना समर्थन जताया है। मेघना ने मोदी के समर्थन में कपड़े उतारकर अपनी तस्वीर खिंचाई और इस तस्वीर को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट `ट्विटर` पर पोस्ट किया कर दिया।
एक तस्वीर में मेघना मोदी की तस्वीर के साथ नजर आ रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में मेघना गुलाब के फूलों के बीच लेटी हुई हैं और उन्होंने अपने हाथ में मोदी का पोस्टर ले रखा है। मेघना चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें और इसके लिए वह लोगों से वोट डालने की अपील कर रही हैं।



First Published: Wednesday, February 12, 2014 - 09:13
comments powered by Disqus