लव गुरू बनीं टेलर स्विफ्ट,फैंस को बता रही हैं प्यार के नुस्खे

कंट्री स्टार टेलर स्विफ्ट आजकल ‘लव गुरू’ बन गई हैं क्योंकि अब वे अपने प्रशंसकों को प्यार के नुस्खे सिखा रही हैं। हाल ही में गायिका ने अपनी एक प्रशंसक को सोशल मीडिया पर डेटिंग के टिप्स बताए।

लव गुरू बनीं टेलर स्विफ्ट,फैंस को बता रही हैं प्यार के नुस्खे

लंदन : कंट्री स्टार टेलर स्विफ्ट आजकल ‘लव गुरू’ बन गई हैं क्योंकि अब वे अपने प्रशंसकों को प्यार के नुस्खे सिखा रही हैं। हाल ही में गायिका ने अपनी एक प्रशंसक को सोशल मीडिया पर डेटिंग के टिप्स बताए।

कॉन्टैक्ट म्युजिक की खबर के अनुसार, हन्नाह नाम की एक प्रशंसक ने उनके इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपनी दास्तां पोस्ट की। हन्नाह ने लिखा, टेलर.. एक लड़का है जिसे मैं दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन वह मुझे पसंद नहीं करता और उसकी प्रेमिका भी है। टेलर क्या तुम मुझे कुछ सलाह दे सकती हो।

आश्चर्यजनक रूप से म्युजिक सुपरस्टार ने अपने जवाब में हन्नाह को इस परिस्थिति से बाहर निकलने की बेहद संजीदा सलाह दी। हालांकि गायिका सार्वजनिक संबंधों को लेकर बेहद साफगोई पसंद रही हैं। गायिका का ‘लव स्टोरी’ नाम का एलबम काफी चर्चित हुआ था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.