गुस्से में बोले सलमान, ये `बिग बॉस` का लास्ट सीजन है मेरा

Last Updated: Monday, October 28, 2013 - 17:00

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: अपने दमखम से रियलिटी शो बिग बॉस को हिट करानेवाले सलमान खान अचानक शनिवार को नाराज हो गए। इस शो के दौरान प्रतियोगी कुशाल टंडन की तनीषा मुखर्जी के साथ बदतमीजी पर वह बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने बातों-बातों में चेतावनी दे डाली। शनिवार को शो के दौरान सलमान ने कहा कि इस एपिसोड की वजह से बिग बॉस का यह मेरा अंतिम संस्करण हो सकता है।
सलमान ने कुशाल को अदाकारा काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी के साथ बदतमीजी करने पर जमकर झाड़ लगाई। उन्होंने कुशाल से कहा कि अगर आप सोच रहे हैं कि यहां से जाने के बाद आप चुटकी बजाकर अपनी इमेज सुधार लेंगे, तो आप गलत हैं। सलमान ने कहा कि उन्हें भी गलत छवि का खामियाजा भुगतना पड़ा है और उन्हें एहसास है कि लोगों के दिमाग में कहीं न कहीं बुरी यादें रह जाती हैं।
सलमान का गुस्सा शांत तो हुआ, लेकिन इस बारे में उन्होंने ट्विटर भी लिखा। उन्होंने ट्वीट किया, `आपने जो कुछ भी देखा, बात बस उतनी सी ही नहीं है। आप एक घंटे का एपिसोड देखते हैं, जबकि मुझे पूरे सप्ताह यह सब कुछ संभालना पड़ता है। अगर किसी महिला के साथ कोई बुरा व्यवहार करता है तो सभी महिला एवं पुरुषों को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।
सलमान यूं तो प्रतियोगियों से बातचीत के क्रम में कई बार थोड़े गुस्से में देखे गए हैं लेकिन यह पहला मौका था जब उन्होंने शो को छोड़ने को लेकर चेतावनी तक दे डाली। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि अपनी फिल्मों की तरह ही सलमान बिग बॉस को हर साल सुपर-डुपर हिट बना देते हैं। यह वजह है कि शो के आयोजक उन्हें हर बार मुंहमांगी कीमत पर सर-आंखों पर बिठाते हैं।



First Published: Monday, October 28, 2013 - 11:56


comments powered by Disqus