फिर गले मिले सलमान और शाहरूख, शाहरुख बोले-'जय हो'

क बार फिर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान के बीच चल रहा कोल्ड वार धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है।

Updated: Jan 17, 2014, 03:50 PM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान के बीच चल रहा कोल्ड वार धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। मुंबई में आयोजित गिल्ड अवॉर्ड समारोह में सलमान और शाहरूख खान एक बार फिर गले मिले हैं। उन्हें गले मिलते देख वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे खिल उठे। सबने शाहरूख-सलमान मिलन पर हैरानी जताने के साथ खुशी जाहिर की।
शाहरूख खान को सलमान खान ने उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की कामयाबी के लिए बधाई दी और उन्होंने अपनी फिल्म जय हो के लिए शाहरूख खान से शुभकामनाएं मांगी। गौर हो कि जय हो सलमान की फिल्म है जो इस महीने की 24 तारीख को रिलीज हो रही है।

यही नहीं सलमान ने शाहरुख से 'जय हो' बोलने के लिए भी कहा, जो उनकी आने वाली फिल्‍म का टाइटल है। शाहरुख ने भी अपने दोस्‍त का मान रखा और कहा 'जय हो'।
गौर हो कि इससे पहले वर्ष 2013 में जब इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख गले मिले थे तो सलमान के पिता ने कहा था यह महज शिष्‍टाचार था और वे कभी अच्‍छे दोस्‍त नहीं बन सकते क्‍योंकि वे एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी हैं। सलमान खान और शाहरुख खान ने उस वक्‍त सबको चौंका दिया था जब उन्‍होंने बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में ना सिर्फ हाथ मिलाया बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगा लिया।
गौर हो कि शाहरुख और सलमान में दुशमनी की शुरुआत 6 साल पहले साल 2008 में कटरीना कैफ के बर्थडे पर हुई थी। तभी उनके बीच तल्खी और रिश्तों में कोल्डवार आ गया था।