मल्लिका सहरावत से विवाह कर सकते हैं बैचलरेट इंडिया के विजेता

टीवी रियलिटी शो ‘बैचलरेट इंडिया : मेरे खयालों की मल्लिका’ में अभिनेत्री मल्लिका सहरावत का दिल जीतने वाले मॉडल विजय सिंह और अभिनेत्री के विवाह की प्रबल संभावनाएं हैं।

अंतिम अपडेट: Nov 10, 2013, 11:15 AM IST

शिमला : टीवी रियलिटी शो ‘बैचलरेट इंडिया : मेरे खयालों की मल्लिका’ में अभिनेत्री मल्लिका सहरावत का दिल जीतने वाले मॉडल विजय सिंह और अभिनेत्री के विवाह की प्रबल संभावनाएं हैं। पुणे में मनीष मल्होत्रा के शो में हिस्सा ले रहे विजय ने फोन पर बताया कि विवाह की योजना अभी तुरंत नहीं बनेगी क्योंकि दोनों अब पर्दे के पीछे रहकर एक-दूसरे को समझना चाहते हैं।
मॉडल ने बताया कि दोनों अगले सप्ताह धर्मशाला आ सकते हैं। हिल स्टेशन पर छुट्टियों के दौरान दोनों अपने विवाह के संबंध में गंभीरता से विचार करेंगे। विवाह की अटकलों के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा ‘हम जीवनसाथी हैं।’
विजय ने कहा, ‘मल्लिका शूटिंग के सिलसिले में 10 दिन के लिए लॉस एंजिलिस जा रही है। उसके वापस आने के बाद हम छुट्टियां मनाने जा रहे हैं।’ हालांकि यहां रहने वाली विजय की बड़ी बहन उषाजी विवाह की बात को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। उनका कहना है कि मेरा भाई बहुत युवा है और अभी उसे बहुत कुछ हासिल करना है। (एजेंसी)