पिता,पति,गुरुजी के कहने पर शिकायत वापस ली: श्वेता

अभिनेत्री श्वेता मेनन ने रविवार को कहा कि उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी से मुलाकात कर उन्हें कोल्लम की घटना की जानकारी दी।

अंतिम अपडेट: Nov 11, 2013, 09:37 AM IST

तिरुवनंतपुरम: अभिनेत्री श्वेता मेनन ने रविवार को कहा कि उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी से मुलाकात कर उन्हें कोल्लम की घटना की जानकारी दी। इस महीने के शुरू में कोल्लम में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के एक सांसद पर श्वेता ने जबरन छूने का आरोप लगाया है। यहां एक कार्यक्रम में श्वेता ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने पिछले सप्ताह कहा था कि मैं मुख्यमंत्री से मुलाकात करूंगी और मैं अपने कहे पर कायम रही। शनिवार को मैंने उनसे मुलाकात की और कार्यक्रम में मेरे साथ क्या हुआ था इसकी जानकारी दी।
श्वेता ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि सांसद पीतांबर कुरुप ने कोल्लम में आयोजित नौकायन प्रतिस्पर्धा के एक कार्यक्रम उन्हें जबरन छूने की कोशिश की थी। 2 नवंबर को टीवी चैनलों पर प्रसारित `विजुअल` के उस अंश को दिखाया जहां सांसद को उनके बिल्कुल समीप दिखाया गया था। अगले ही दिन श्वेता ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अभिनेत्री ने कहा कि मैंने अपने बुजुर्ग पिता, पति और गुरुजी के कहने पर अपनी शिकायत वापस ली। (एजेंसी)