मेरी बेटी के फिल्मोद्योग में आने से मुझे खुशी होगी: आमिर खान

अभिनेता आमिर खान बेटी इरा के बॉलीवुड में कदम रखने से खुश होंगे, लेकिन वह कहते हैं कि उनका बच्चों पर अपना फैसला थोपने का कोई इरादा नहीं है। क्या आप अपनी बेटी के फिल्म जगत में शामिल होने से खुश होंगे?

मुंबई : अभिनेता आमिर खान बेटी इरा के बॉलीवुड में कदम रखने से खुश होंगे, लेकिन वह कहते हैं कि उनका बच्चों पर अपना फैसला थोपने का कोई इरादा नहीं है। क्या आप अपनी बेटी के फिल्म जगत में शामिल होने से खुश होंगे? इस सवाल पर आमिर ने बताया, मैं पसंद करूंगा, लेकिन मुझे नहीं पता। मैं उनसे नहीं पूछता। आमिर को पूर्व पत्नी रीना से बेटा जुनैद और बेटी इरा हैं। उन्हें अपनी फिल्मकार पत्नी किरन राव से बेटा आजाद भी है।
48 वर्षीय `मिस्टर परफेक्शनिस्ट` ने कहा, वह जो करना चाहते हैं उन्हें वही करना चाहिए। मेरी या हममें से किसी की तरफ से कोई दबाव नहीं है। अगर वह फिल्मों में आना तय करते हैं तो मैं अपने सभी बच्चों का फिल्मोद्योग में प्रवेश पसंद करूंगा। जुनैद, आमिर खान प्रोडेक्शंस के बैनर तले फिल्मनिर्देशक राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी फिल्म `पीके` में उनकी सहायता कर चुके हैं।
क्या आप जुनैद की फिल्म का निर्माण करेंगे? इस सवाल पर आमिर ने कहा, जुनैद, क्यों नहीं? अगर उसके पास अच्छी पटकथा हुई और अगर मैं एक निर्देशक के रूप में उसे स्वीकार कर सका, तो क्यों नहीं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.