जिया खान की मां ने पुलिस जांच पर उठाए सवाल, सीबीआई जांच की मांग
Advertisement

जिया खान की मां ने पुलिस जांच पर उठाए सवाल, सीबीआई जांच की मांग

अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। जिया की मां राबिया खान ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए बम्बई उच्च न्यायालय में अर्जी दायर की है। अपनी अर्जी में जिया की मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। जिया की मां राबिया खान ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए बम्बई उच्च न्यायालय में अर्जी दायर की है। अपनी अर्जी में जिया की मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई।
जिया के परिवार वालों ने बम्बई उच्च न्यायालय में अर्जी दायर कर पुलिस की जांच पर सवाल उठाया है। परिवार वालों का कहना है कि जिया ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई है। परिवार ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।
वहीं, जिया के वकील ने दलील दी है कि जिया ने यदि फंदा लगाकर आत्महत्या की होती तो उसकी जीभ और आंख बाहर आ जाती। लेकिन जिया के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
जिया के वकील ने कुछ ऐसी ही और दलीलें दी हैं जो जिया की मौत को आत्महत्या नहीं, हत्या बताता है।
वकील का कहना है कि जिया के गले पर फांसी का निशान सीधा था जबकि यह वी आकार में होना चाहिए था।
जिया की मां का कहना है कि जिया क साथ पहले मारपीट की गई और इसेक बाद उसकी हत्या की गई। जिया की मां का कहना है कि जिस कमरे में जिया की मौत हुई थी, उस कमरे की एसी चल रही थी और खिड़कियां खुली थीं। कमरे में किसी के दाखिल होने का अंदेशा था लेकिन पुलिस ने अपनी जांच में इस ओर ध्यान नहीं दिया।
जिया की मां का यह भी कहना है कि फंदा लगाने के लिए जो स्टूल चाहिए था, वह भी घर में नहीं था। इसके अलावा घर में दो जगह-खून के धब्बे मिले थे लेकिन पुलिस ने उसे नमूने के तौर पर नहीं लिया।
वकील का कहना है कि जिया घर लौटने पर ट्रैक पैंट पहनी थी लेकिन उसका शव नाइटी में बरामद हुआ था और जिया के गले, कंधे और हाथ पर चोट के गहरे निशान थे।
गौरतलब है कि गत तीन जून को जिया खान की मौत हो गई थी। जिया का शव उनके फ्लैट पर फंदे से लटका हुआ मिला था। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि जिया ने खुदकुशी की। इस मामले में जिया खान के पुरुष दोस्त सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था। सूरज पंचोली अभिनेता आदित्य पंचोली का पुत्र है।

Trending news