पाक में ड्रोन हमले जारी रहेंगे: यूएस सीनेटर
Advertisement

पाक में ड्रोन हमले जारी रहेंगे: यूएस सीनेटर

अमेरिका के एक शीर्ष सीनेटर का कहना है कि उनके देश के पाकिस्तान के साथ रिश्ते इतने बुरे कभी नहीं रहे, जितने अभी हैं। बहरहाल, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अंदरुनी हिस्सों में ड्रोन हमले जारी रहेंगे।

वाशिंगटन : अमेरिका के एक शीर्ष सीनेटर का कहना है कि उनके देश के पाकिस्तान के साथ रिश्ते इतने बुरे कभी नहीं रहे, जितने अभी हैं। बहरहाल, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अंदरुनी हिस्सों में ड्रोन हमले जारी रहेंगे।
एक साक्षात्कार में सीनेटर लिंडसे ग्राहम ने कहा, ‘ड्रोन हमले जारी रहेंगे। पाकिस्तान को चाहिए कि वह अपने कबायली इलाके में खतरों से निपटते रहे।’ उन्होंने कहा, ‘यह वह इलाका है जहां अल कायदा और तालिबान के उग्रवादी शरण लेते हैं। अफगानिस्तान से किए जाने वाले ड्रोन हमले पाकिस्तानी नागरिकों को निशाना बना कर नहीं किए जाते। यह हमले उन आतंकवादियों पर किए जाते हैं जो हमें और पाकिस्तान को कमजोर करना चाहते हैं और हमारे सैनिकों को मारते हैं।’
ग्राहम ने कहा कि पाकिस्तान तब तक अपना व्यवहार नहीं बदलेगा जब तक अमेरिका अफगानिस्तान में सफल नहीं हो जाता। उनका यह भी कहना है कि इराक से जाने और अफगानिस्तान से जाने के बारे में जितनी बात की जाएगी, उतनी ही इस इलाके में अनिश्चितता बढ़ेगी।’ (एजेंसी)

Trending news