डर्टी पिक्चर के लिए विद्या को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड
Advertisement

डर्टी पिक्चर के लिए विद्या को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड

13वें आईफा अवार्ड समारोह में बीती रात विद्या बालन को ‘द डर्टी पिक्चर’ में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया, वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार ‘रॉकस्टार’ के लिए रणवीर कपूर ले गए।

सिंगापुर : 13वें आईफा अवार्ड समारोह में बीती रात विद्या बालन को ‘द डर्टी पिक्चर’ में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया, वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार ‘रॉकस्टार’ के लिए रणवीर कपूर ले गए।
सर्वश्रेष्ठ फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ रही, जिसने ‘बॉडीगार्ड’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘रॉकस्टार’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ को पीछे छोड़ दिया। सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के खिताब से जोया अख्तर नवाजी गयीं और उनकी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के लिए फरहान अख्तर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता रहे।
नवोदित अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा दो पुरस्कार जीतने वाली एकमात्र अभिनेत्री रहीं जिन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित महिला कलाकार और ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में सहायक अभिनेत्री के सर्वश्रेष्ठ किरदार के सम्मान से पुरस्कृत किया गया। ‘सिंघम’ में खलनायक की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज नकारात्मक किरदार के लिए सम्मानित किये गए। (एजेंसी)

Trending news