थाईलैंड ओपन : सेमीफाइनल में सायना
Advertisement

थाईलैंड ओपन : सेमीफाइनल में सायना

सायना नेहवाल बैंकॉक के सीयू स्पोर्ट्स कॉम्लेक्स में जारी थाईलैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं ।

बैंकॉक : सायना नेहवाल बैंकॉक के सीयू स्पोर्ट्स कॉम्लेक्स में जारी थाईलैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं लेकिन पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में समीर वर्मा, सौरव वर्मा और साई प्रणीत को हार मिली है। टूर्नामेंट की शीर्ष वरीयता प्राप्त सायना ने शुक्रवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में थाईलैंड की सैपसीरी टी. को 21-10, 22-20 से हराया। सायना ने यह मैच 42 मिनट में जीता। सायना ने दूसरे दौर में चीन की ली हान को पराजित किया था।
पुरुष एकल में सौरव वर्मा को इंडोनेशिया के सोनी कुंचोरो ने 21-6, 21-8 से हराया। तीसरे दौर मे इंडोनेशिया के सातवें वरीय खिलाड़ी अलामसयाक यूनुस को हराने वाले सौरव मात्र 30 मिनट में यह मैच हार गए।
समीर वर्मा ने मलेशिया के तक झी सू को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन इस दौर में चीन के हुआन जियाओ के खिलाफ उनकी एक न चली। समीर यह मैच 21-16, 21-13 से हार गए। यह मैच 42 मिनट चला।
प्रणीत को चीन के चेन यूकुन के खिलाफ हार मिली। चेन ने प्रणीत को 21-15, 21-17 से पराजित किया। यह मैच 39 मिनट चला। प्रणीत ने तीसरे दौर में मलेशिया के चूंग हान वोंग को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। (एजेंसी)

Trending news