ऐश्वर्या पर गई बेबी बी
Advertisement

ऐश्वर्या पर गई बेबी बी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दादा बनने के बाद अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनकी पोती की आंखें हल्के भूरे रंग की हैं। वह ऐश्यवर्या की जैसी ही है।


जी न्यूज ब्यूरो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दादा  बनने के बाद अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनकी  पोती की आंखें हल्के भूरे रंग की हैं। वह ऐश्वर्या की जैसी ही है। उन्होंने लिखा, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी कभी-कभी अपनी बड़ी आंखें खोल रही है। उनकी आंखें हल्के रंग की हैं। जानकार बता रहे हैं कि ये समय के साथ बदल जाएंगी।

 

अपनी पोस्ट में  बिग बी ने भावुक होते हुए वह दौर याद किया जब उन्होंने अभिषेक को अपने पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन की गोद में रखा था। अमिताभ ने लिखा, जब मैं उन्हें (बेबी बी) देखता हूं तो मुझे उस दृश्य की याद आ जाती है जब घर आते समय मैंने उनके पिता को अपने पिता की गोद में रख दिया था।
अमिताभ ने इस पोस्ट में ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए लिखा,  जिस दिन हम सबको खुशी मिली उस दिन नई-नई मां बनीं ऐश्वर्या ने अभूतपूर्व साहस और शक्ति का प्रदर्शन किया।   वहीं, परिवार की सबसे नई सदस्य किस पर गई है, इसे लेकर बच्चन परिवार में खूब चर्चा हो रही है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया है। अपने दिवंगत माता-पिता से आशीर्वाद मांगते हुए बिग बी ने अपनी पोस्ट एक शुभकामना संदेश से खत्म की है, जो किसी ने उन्हें भेजी थी। इस संदेश में कहा गया है, दुआ है कि इस नन्हीं परी की शादी में डांस करने के लिए आप जीवित रहें। हम सब जीवित रहें।
भावुक अमिताभ ने लिखा, डैड, मेरे हाथों में बच्चन परिवार की नौवीं सदस्य आ गई है। यह परिवार जो आपने शुरू किया था। अमिताभ, अजिताभ (भाई) श्वेता (बेटी), नीलिमा और नम्रता (अजिताभ की बेटियां), अभिषेक (बेटा), नैना और भीम (श्वेता के बच्चे) और अब यह खूबसूरत बच्ची जिसका अब तक नाम नहीं रखा गया है। मुझे उम्मीद है कि आप और मां हमें ऊपर से देख रहे होंगे। आप हमें तथा परिवार की इस नई मेहमान को अपना आशीर्वाद दीजिए। परंपरा जारी है और इसे अपने प्यार तथा आशीर्वाद से परिपूर्ण बनाइए।
बच्‍ची के बारे में बिग बी ने लिखा है, प्रकृति की मासूमियत मेरी बांहों में खेल रही है, वह इस बात से अनजान है कि उसके इर्द गिर्द क्या हो रहा है। कभी कभी उसकी खूबसूरत पलकें खुलती हैं और फिर झपक जाती हैं। कभी उसके होंठों पर मुस्कराहट होती है तो कभी उसकी भौंहों से ऐसा लगता है मानो वह सपने देख रही हो। इस तरह बिग बी ने पोती के आगमन पर खुशी जाहिर की।

 

Trending news