अभिनेत्री ईशा देओल का भव्य मेंहदी समारोह
Advertisement

अभिनेत्री ईशा देओल का भव्य मेंहदी समारोह

बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा और ड्रीमगर्ल हेमामालिनी की बेटी एवं अभिनेत्री ईशा देओल की शादी से पहले सितारों से भरे संगीत समारोह के बाद गुरुवार को भव्य मेंहदी समारोह हुआ।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा और ड्रीमगर्ल हेमामालिनी की बेटी एवं अभिनेत्री ईशा देओल की शादी से पहले सितारों से भरे संगीत समारोह के बाद गुरुवार को भव्य मेंहदी समारोह हुआ। यह मेंहदी समारोह ईशा देओल के मुंबई स्थित आवास पर अयोजित किया गया। हालांकि यह विशेषकर एक पारिवारिक आयोजन था, जिसमें ईशा के खास मित्र एवं सगे-संबंधी ही शामिल हुए।
मेंहदी रस्मस के दौरान ईशा काफी खूबसूरत दिख रही थीं। बांद्रा के रॉयल्टी क्लब में मेंहदी की पार्टी के दौरान ईशा ने नीता लूला के डिजाइन किए हुए पीले एवं हरे रंग का लहंगा पहन रखा था। समारोह के दौरान ईशा ने अपने मेंहदी डिजाइन का प्रदर्शन भी किया। ईशा ने कोहनी के ऊपर तक मेहंदी रचा रखी थी। वहीं,उनके मंगेतर भरत तख्तानी भी पीले रंग के कुर्ते एवं नेहरू जैकेट में काफी आकर्षक दिख रहे थे। एक-दूसरे के साथ दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।
अब जबकि ईशा की मेहंदी समारोह शानदार ढंग से संपन्‍न हो गई है, इंतजार है शादी के विशेष दिन का। 29 जून को ईशा और भरत मंदिर में पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

गौर हो कि अंधेरी के एक होटल में हुए संगीत समारोह में बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों ने शिरकत की थी। ईशा देओल के हाने वाले पति भरत तख्तानी का कहना है कि अभिनेत्री उनकी राजकुमारी हैं। वहीं ईशा ने अपने मंगेतर भरत के बारे में कहा कि मैं भरत के साथ प्यार में पागल हूं, मैं अपनी नजरों को उनसे दूर नहीं जाने दे सकती। भरत पेशे से एक व्यवसायी हैं।

Trending news