असल जिंदगी में ‘राउडी’ नहीं हैं अक्षय
Advertisement

असल जिंदगी में ‘राउडी’ नहीं हैं अक्षय

एक्शन से भरपूर अपनी हालिया फिल्म ‘राउडी राठौर’ की कामयाबी के बाद बॉलवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि वह अपनी असल जिंदगी में ‘राउडी’ :उत्पाती: शब्द से जुड़ा होना पसंद नहीं करेंगे। ‘आज तक केयर अवार्ड्स’ में शरीक होने के लिए बीती रात राष्ट्रीय राजधानी आए अक्षय ने कहा कि असल जिंदगी सिनेमा से अलग है।

नई दिल्ली : एक्शन से भरपूर अपनी हालिया फिल्म ‘राउडी राठौर’ की कामयाबी के बाद बॉलवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि वह अपनी असल जिंदगी में ‘राउडी’ :उत्पाती: शब्द से जुड़ा होना पसंद नहीं करेंगे। ‘आज तक केयर अवार्ड्स’ में शरीक होने के लिए बीती रात राष्ट्रीय राजधानी आए अक्षय ने कहा कि असल जिंदगी सिनेमा से अलग है।
वास्तविक जिंदगी में मैं कठपुतली नहीं रह सकता, जैसा कि मैं सिनेमा की जिंदगी में हूं। असल जिंदगी में मैं बिल्कुल अलग व्यक्ति हूं। मार धाड़ सिनेमा के लिए है। मैं आश्चर्यचकित हूं कि मेरे लिए ‘रॉउडी’ शब्द का इस्तेमाल किया जा रहा है।
अक्षय :44: ने कहा कि वह बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से खुश हैं।
वह 1990 के दशक में अपनी एक्शन वाली भूमिकाओं को लेकर ‘बॉलीवुड का खिलाड़ी’ नाम से भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड में मेरे शुरूआती वर्ष बहुत कठिन रहे हैं। मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा। मैंने हमेशा माना कि भगवान मेरे साथ है। मैं कभी इससे नहीं डिगा और अपनी कोशिशों पर ध्यान केंद्रित कर रखा।
उन्होंने बताया कि उनकी आगामी फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ एक रोमांचक परियोजना है और इसका हिस्सा बनने से उन्हें गर्व है। अक्षय ने कहा कि मेरा मानना है कि ‘खिलाड़ी 786’ मेरे जीवन के महत्वपूर्ण काम में एक है। (एजेंसी)

Trending news