सलाह लिए बिना सानिया का इस्तेमाल हुआ: भूपति
Advertisement

सलाह लिए बिना सानिया का इस्तेमाल हुआ: भूपति

मिश्रित युगल में सानिया मिर्जा के साथ अपनी जोड़ी बनाने पर लंदन ओलंपिक में भारत की पदक जीतने की संभावना सबसे अच्छी होने की बात स्वीकार करते हुए महेश भूपति ने मंगलवार को कहा कि इस स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी से सलाह मशविरा किए बगैर उसका इस्तेमाल किया गया।

लंदन: मिश्रित युगल में सानिया मिर्जा के साथ अपनी जोड़ी बनाने पर लंदन ओलंपिक में भारत की पदक जीतने की संभावना सबसे अच्छी होने की बात स्वीकार करते हुए महेश भूपति ने मंगलवार को कहा कि इस स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी से सलाह मशविरा किए बगैर उसका इस्तेमाल किया गया।
यह पूछने पर कि क्या वह लंदन खेलों की मिश्रित युगल स्पर्धा के दौरान सानिया के साथ खेलना चाहते हैं, भूपति ने कहा, ‘बेशक, हमारा रिकार्ड अच्छा है। हाल में हमने साथ मिलकर फ्रेंच ओपन का खिताब जीता है।’ भूपति ने टाइम्स नाउ से कहा, ‘बिना सलाह मशविरे के उसका इस्तेमाल किया गया। उससे नहीं पूछा गया कि उसके सर्वश्रेष्ठ विकल्प क्या हैं। ’ सानिया ने कल लंदन ओलंपिक के लिए वाइल्ड कार्ड मिलने के बाद एआईटीए पर निशाना साधते हुए कहा था कि चयन विवाद में उन्हें ‘चारे’ की तरह इस्तेमाल किया गया। उन्होंने भूपति और लिएंडर पेस की आलोचना भी की थी। लेकिन भूपति ने कहा कि वह पूरी तरह से सानिया की भड़ास को समझते हैं और उसके साथ हैं।
भूपति ने कहा, ‘बेशक उसने काफी भावुक बयान जारी किया और मैं पूरी तरह समझ सकता हूं कि यह कहां से आया।’’ उन्होंने कहा, ‘जहां तक मेरा सवाल है मैं सानिया के साथ हूं और मुझे लगता है कि हमारी जोड़ी सर्वश्रेष्ठ मिश्रित युगल जोड़ी होती।’ सानिया ने इससे पहले कहा था कि इस महीने की शुरूआत में फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने के बाद भूपति ने ओलंपिक में उनके साथ खेलने की वचनबद्धता का बलिदान कर दिया।
सानिया ने हालांकि साथ ही कहा था कि उनकी प्राथमिकता भूपति थे लेकिन वह देश के हित में लिएंडर पेस के साथ भी जोड़ी बनाने को तैयार हैं। (एजेंसी)

Trending news