कोच ने जूडो खिलाड़ी से कई बार रेप किया !
Advertisement

कोच ने जूडो खिलाड़ी से कई बार रेप किया !

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि राष्ट्रीय स्तर की एक जूडो खिलाड़ी का उसके कोच ने कई बार बलात्कार किया जो मामला दर्ज होने के बाद से फरार है।

अमृतसर: पुलिस ने मंगलवार को बताया कि राष्ट्रीय स्तर की एक जूडो खिलाड़ी का उसके कोच ने कई बार बलात्कार किया जो मामला दर्ज होने के बाद से फरार है।
गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को बताया कि कोच ने उसे सात जून से हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर में लगने वाले तीन हफ्ते के जूडो शिविर में हिस्सा लेने के लिए बाध्य किया।
लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि नौ जून को कोच उसे शिविर में ले जाने के लिए उसके घर से ले आया जबकि उसके माता पिता उसके बीमार होने के कारण उसे शिविर के लिए भेजने के इच्छुक नहीं थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोच इसके बाद अपना सामान लेने का बहाना बनाकर उसे अपने घर ले गया जहां कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। अगले दिन कोच उसे हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में ले गया जहां उसने कथित तौर पर दोबारा उसका बलात्कार किया।
इसके बाद कोच लड़की को ट्रेनिंग शिविर में छोड़कर चला गया। घर लौटने पर 17 जून को लड़की ने अपने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने कहा कि लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण को गया है और इसकी रिपोर्ट का इंतजार है लेकिन शुरूआती जांच में बलात्कार के संकेत हैं। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है क्योंकि अपने खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापा मार रही है। (एजेंसी)

Trending news