‘फैशन के जरिए शांति पर बात कर सकते हैं भारत-पाक’
Advertisement

‘फैशन के जरिए शांति पर बात कर सकते हैं भारत-पाक’

पाकिस्तान में रहने वाले कपड़ा उद्योग के एक मशहूर व्यक्ति का मानना है कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच फैशन शांति वार्ता का एक जरिया बन सकता है।

पणजी : पाकिस्तान में रहने वाले कपड़ा उद्योग के एक मशहूर व्यक्ति का मानना है कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच फैशन शांति वार्ता का एक जरिया बन सकता है। गोवा में जारी 2014 इंटरनेशनल एथनिक वीक (आईईडब्लयू) से इतर लौहार स्थित एक कंपनी लाला टैक्सटाइल के साझेदार एम परवेज लाला ने कहा कि एक साल पहले ढेर सारी कठिनाईयां थी लेकिन समय के साथ भारत और पाकिस्तान की सरकारें संबंधों को बेहतर बनाने के लिए तैयार है।
उन्होंने कहा कि दोनों देशों के आर्थिक विकास के लिए शांति एक मात्र समाधान है। लाला पाकिस्तान के सबसे पुराने कपड़ा मिल परिवारों में एक के तीसरी पीढ़ी के व्यापारी हैं। दक्षिण गोवा के एक पांच सितारा रिसोर्ट में कल आईईडब्ल्यू शुरू हुआ है जिसमें 1,000 से अधिक व्यापारी शामिल हुये। लाला की कंपनी लाहौर में 1948 में शुरू हुयी थी और हाल ही में उन्होंने भारतीय बाजार में दस्तक दी है। उन्होंने दावा किया कि यहां पर उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। (एजेंसी)

Trending news