दिल्ली हाईकोर्ट ब्लास्ट: संदिग्ध को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत
Advertisement

दिल्ली हाईकोर्ट ब्लास्ट: संदिग्ध को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

सात सितंबर, 2012 को दिल्ली उच्च न्यायालय परिसर में हुए बम विस्फोट में कथित तौर पर शामिल होने के लिए गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य को आज एक स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस विस्फोट में 15 लोग मारे गए थे।

नई दिल्ली : सात सितंबर, 2012 को दिल्ली उच्च न्यायालय परिसर में हुए बम विस्फोट में कथित तौर पर शामिल होने के लिए गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य को आज एक स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस विस्फोट में 15 लोग मारे गए थे।
एनआईए द्वारा न्यायिक हिरासत की मांग किए जाने पर जिला न्यायाधीश आईएस मेहता ने उजैर अहमद को 14 नवंबर तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया। एनआईए ने कहा था कि जांच अभी शुरूआती दौर में है और आरोपी 27 अक्तूबर को पटना में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोट में भी कथित तौर पर शामिल था।
एनआईए ने 47 वर्षीय उजैर को गत 30 अक्तूबर को रांची से गिरफ्तार किया था और इसके बार उसे तीन दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया। एनआई के अनुसार उजैर कथित तौर पर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी और इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) से जुड़ा है। (एजेंसी)

Trending news