2जी घोटाला: शाहिद बलवा ने की शिंदे से मुलाकात

2जी घोटाला मामले में आरोपी शाहिद बलवा ने अपने एक आरटीआई आवेदन का जवाब तेजी से पाने के लिए मामले में हस्तक्षेप की मांग करते हुए शुक्रवार को गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे से मुलाकात की।

नई दिल्ली : 2जी घोटाला मामले में आरोपी शाहिद बलवा ने अपने एक आरटीआई आवेदन का जवाब तेजी से पाने के लिए मामले में हस्तक्षेप की मांग करते हुए शुक्रवार को गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे से मुलाकात की।
डीबी रायल्टी के प्रमोटर बलवा ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्रालय के पास लंबित आरटीआई आवेदन के सिलसिले में शिन्दे से मुलाकात की है। बलवा के साथ मुलाकात के बारे में पूछने पर शिन्दे ने कहा कि एक आरटीआई आवेदन के मामले में कारोबारी उनसे हस्तक्षेप चाहता है।
शिन्दे ने कहा कि उन्होंने बलवा से कहा है कि यदि उसके खिलाफ कोई जांच है तो ‘मैं कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकता । मैंने उससे 29 मार्च के बाद आने को कहा है क्योंकि मैं आज अपने क्षेत्र (महाराष्ट्र में) जा रहा हूं।’ बलवा 2जी घोटाला मामले में आरोपी है और इस समय जमानत पर है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.