90 फीसदी भारतीय नरेंद्र मोदी के विरोधी : जावेद अख्तर

Last Updated: Thursday, November 7, 2013 - 12:00

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : मशहूर गीतकार और राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर के मुताबिक देश के 90 फीसदी लोग भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को पसंद नहीं करते हैं। जावेद अख्तर ने इस बात की शिकायत भी की है कि नरेंद्र मोदी खिलाफ बोलने पर मोदी समर्थक उन्हें अश्लील मैसेज भेज रहे हैं। जावेद अख्तर ने इसपर आपत्ति जताते हुए कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि नरेंद्र मोदी का विरोध करना राष्ट्र विरोधी गतिविधि है।
माइक्रोब्लॉगिंग सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट टि्वटर पर एक पोस्ट में जावेद अख्तर ने गुरुवार को लिखा, `कुछ बेवकूफ मुझे समझा रहे हैं कि नरेंद्र मोदी का विरोध करना राष्ट्र विरोधी गतिविधि है। क्या वे यह सुझाव दे रहे हैं कि 90 फीसदी भारतीय राष्ट्र विरोधी हैं।`
मालूम हो कि पिछले महीने पटना में जावेद अख्तर ने दावा किया था कि नरेंद्र मोदी बेहतर प्रधानमंत्री नहीं हो सकते, क्योंकि वे लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं करते। जावेद अख्तर ने एक समारोह से इतर संवाददाताओं से कहा था कि वर्ष 2002 के गुजरात दंगे में संलिप्तता मामले की सुनवाई अभी अदालत में जारी है और वह (नरेंद्र मोदी) लोकतांत्रिक नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह अपने मंत्रियों के साथ चपरासी की तरह व्यवहार करते हैं ऐसे में मोदी इस मन: स्थिति के साथ कैसे देश को चला सकते हैं।



First Published: Thursday, November 7, 2013 - 12:00


comments powered by Disqus