आम आदमी पार्टी ने रात्रिभोज से जुटाए 50 लाख रुपए

आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा यहां धन जुटाने के लिए आयोजित रात्रिभोज में 50 लाख रुपए एकत्र हुए और इस दौरान लोगों ने AAP नेता अरविन्द केजरीवाल से मीडिया को लेकर की गयी उनकी विवादित टिप्पणी के संदर्भ में सवाल जवाब किए। इस रात्रिभोज में शामिल होने के लिए प्रति व्यक्ति 20,000 रुपए की रकम रखी गयी थी।

बेंगलूर : आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा यहां धन जुटाने के लिए आयोजित रात्रिभोज में 50 लाख रुपए एकत्र हुए और इस दौरान लोगों ने AAP नेता अरविन्द केजरीवाल से मीडिया को लेकर की गयी उनकी विवादित टिप्पणी के संदर्भ में सवाल जवाब किए। इस रात्रिभोज में शामिल होने के लिए प्रति व्यक्ति 20,000 रुपए की रकम रखी गयी थी। AAP नेताओं ने बताया कि पार्टी के लिए समर्थन जुटाने को लेकर केजरीवाल यहां की दो दिनों की यात्रा पर आए और इस दौरान कल रात इस रात्रिभोज का आयोजन किया गया।
इस रात्रिभोज की योजना AAP के शुभचिंतक नाम के एक समूह ने बनायी थी। कार्यक्रम का संयोजन इंफोसिस के पूर्व बोर्ड सदस्य और बेंगलूर मध्य सीट से पार्टी के उम्मीदवार वी बालकृष्णन ने किया था जिनका उद्देश्य एक पारदर्शी तरीके से पार्टी के लिए धन जुटाना था। AAP के शुभचिंतक समूह के एक सदस्य सीएन राधाकृष्णन ने कहा, करीब 200 लोग रात्रिभोज में शामिल हुए। हमने 50 लाख रुपए जुटाए। राधाकृष्णन ने कहा, कुछ लोगों ने हमें समर्थन देने का वादा किया लेकिन वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। वह जल्द ही अपनी योगदान राशि हमें भेजेंगे। रात्रिभोज के दौरान केजरीवाल द्वारा मीडिया के उपर हाल में किए गए हमले से जुड़ा मुद्दा छाया गया।
रात्रिभोज कार्यक्रम का हिस्सा रही बेंगलूर दक्षिण सीट से AAP की उम्मीदवार नैना पी नायक ने कहा, यह एक अच्छा कार्यक्रम था, यह पूरी तरह से एक बातचीत का सत्र था, लोगों ने हर तरह के सवाल पूछे और कुछ गलतियों की ओर भी इशारा किया। उन्होंने पूरी जानकारी दिए बगैर कहा, लोगों ने उनसे मीडिया के उपर हाल में की गयी उनकी टिप्पणी को लेकर सवाल पूछे। केजरीवाल ने अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करने की और लोगों को अपना वास्तविक मतलब समझाने की कोशिश की।
नैना ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे का मुद्दा भी चर्चा में रहा। कुछ लोगों ने उनके इस्तीफे से असहमति जतायी। कल यहां अपना रोडशो शुरू करने वाले केजरीवाल ने मीडिया पर अपने हमले को लेकर आलोचना से ना घबराते हुए उसपर एक और हमला किया और कहा कि क्या मीडिया में नरेन्द्र मोदी के गुजरात की असली कहानी दिखाने का साहस है। उन्होंने मीडिया पर गुजरात के मुख्यमंत्री को लेकर सच्चाई लोगों के सामने ना लाने का भी आरोप लगाया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.