केजरीवाल सत्ता के भूखे हैं, उन्हें सिर्फ कुर्सी की चिंता: अन्ना हजारे

समाजसेवी अन्ना हजारे ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को सत्ता का भूखा करार दिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पुणे: समाजसेवी अन्ना हजारे ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को सत्ता का भूखा करार दिया है। अन्ना ने कहा कि मैंने केजरीवाल को 17 मुद्दे वाले एंजेडा का एक लेटर दिया था और उनसे कहा था कि अगर वह इन मुद्दों पर सहमत हो जाते हैं तो मैं केजरीवाल को समर्थन दूंगा लेकिन अभी तक न तो केजरीवाल और न ही उनकी पार्टी ने मुझे किसी तरह का कोई भरोसा दिया है।
उन्होंने कहा कि इससे यह बात साफ हो जाती है कि ‘आप’ और केजरीवाल देश से ज्यादा कुर्सी के बारे में सोच रहे हैं। अगर आप पार्टी सत्ता में आ भी जाती है तो भी देश का भविष्य अच्छा नहीं होगा क्योंकि उनमें और दूसरी पार्टियों में कुछ भी अलग नहीं है।
सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनका समर्थन केवल आगामी लोकसभा चुनावों के लिए है। उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी ने समाज के लिए लड़ाई लड़ी और राष्ट्रीय हित में शारीरिक हमले सहे और मुझे लगता है कि इस तरह के लोगों को देश नेतृत्व करना चाहिए।’
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.