आतंकियों की गिरफ्तारी बड़ी सफलता: शिंदे
Advertisement

आतंकियों की गिरफ्तारी बड़ी सफलता: शिंदे

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा की ओर से इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों की गिरफ्तारी को ‘बड़ी सफलता’ करार देते हुए गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने रविवार को कहा कि इससे अन्य आतंकवादियों के सम्पर्कों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने में मदद मिलेगी।

fallback

मुंबई : दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा की ओर से इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों की गिरफ्तारी को ‘बड़ी सफलता’ करार देते हुए गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने रविवार को कहा कि इससे अन्य आतंकवादियों के सम्पर्कों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने में मदद मिलेगी।
शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तानी आतंकी वकास देश में विभिन्न आतंकी हमलों में वांछित था। हम पिछले 8.10 दिनों से उस पर नजर रखे हुए थे। एक सवाल के जवाब में शिंदे ने कहा कि हमने कहा था कि जब समय आएगा तब हम इसका खुलासा करेंगे। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है। हमने उन्हें पकड़ लिया। उसकी गिरफ्तारी काफी महत्वपूर्ण है।
उन्होंने कहा कि उसकी (वकास) की गिरफ्तारी से अन्य सम्पर्कों का पता लगाने में मदद मिलेगी। हम 2.3 आकंवादियों को पकड़ने की प्रक्रिया में हैं। अगर मैं यह बताउ कि वह किन किन मामलों से जुड़ा था, तब साक्ष्य की दृष्टि से यह अच्छा नहीं होगा।
गौरतलब है कि वकास 12 जुलाई 2011 के मुम्बई में झावेरी बाजार श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोट समेत देश में कई विस्फोटों में वांछित था। सूत्रों ने कहा कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वे राजस्थान के जोधपुर से काम कर रहे थे और आगामी लोकसभा के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। (एजेंसी)

Trending news