श्रीलंका की सेना के वेबसाइट पर लेख: जयललिता के समर्थन में आए सभी दल

श्रीलंका की सेना के वेबसाइट पर जयललिता की आलोचना के बाद अपने मतभेदों को दरकिनार करते हुए तमिलनाडु के सभी राजनीतिक दलों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री का समर्थन किया।

चेन्नई : श्रीलंका की सेना के वेबसाइट पर जयललिता की आलोचना के बाद अपने मतभेदों को दरकिनार करते हुए तमिलनाडु के सभी राजनीतिक दलों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री का समर्थन किया।

इस लेख के साथ एक फोटो भी प्रकाशित हुई है जिसमें जयललिता के साथ नरेन्द्र मोदी की भी तस्वीर है।

लेख प्रकाशित होने के कुछ घंटे बाद अन्नाद्रमुक और तमिलनाडु के विभिन्न राजनीतिक दलों ने राज्य के अलग..अलग हिस्सों में विरोध शुरू कर दिया। इसके अलावा राजग के सहयोगियों ने मांग की कि भारत कोलंबो के साथ संबंध पूरी तरह तोड़ दे। हालांकि बाद में वेबसाइट से लेख को हटा दिया गया।

लेख का शीर्षक था, ‘हाउ मीनिंगफुल आर जयललिताज लव लेटर्स टू नरेन्द्र मोदी?’ राज्य भाजपा की इकाई ने कहा कि सरकारी वेबसाइट पर इस तरह के अपमानजनक लेख का छपना स्वीकार्य नहीं है।

पार्टी की राज्य महासचिव वनाथी श्रीनिवासन ने कहा कि भारत को श्रीलंका के राजदूत को समन कर ‘हमारी भावनाओं से अवगत कराना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘हमें इसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए क्योंकि यह श्रीलंका सरकार के सरकारी वेबसाइट पर छपा है।’ बहरहाल वह प्रायद्वीपीय देश के साथ संबंध तोड़ने के पक्ष में नहीं हैं जैसा कि तमिलनाडु में उनकी पार्टी के सहयोगियों पीएमके और एमडीएमके ने मांग की है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.