अन्ना का आया वीडियो, सवालों के घेरे में अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। बाजार में आई एक सीडी में अन्ना हजारे जो बाते कह रहे हैं उससे केजरीवाल पर अन्ना हजारे को ब्लैकमेल करने के आरोप लग रहे हैं।

अंतिम अपडेट: Nov 20, 2013, 11:55 AM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। बाजार में आई एक सीडी में अन्ना हजारे जो बाते कह रहे हैं उससे केजरीवाल पर अन्ना हजारे को ब्लैकमेल करने के आरोप लग रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है चुनाव पूर्व आई इस सीडी से आम आदमी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है।
जारी इस सीडी में अन्ना कहते हुए दिख रहे हैं कि आंदोलन के नाम पर करोड़ों रुपये वसूले गये, लेकिन उन्होंने एक रुपया नहीं लिया। ये बातें हैं अन्ना हजारे की उस सीडी की जिसने अन्ना और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के मतभेदों को फिर से बेपर्दा कर दिया है। अन्ना सीडी में लोगों से ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आंदोलन के दौरान लोगों के डाटा उनके नाम का इस्तेमाल चुनाव में किया जा रहा है।
यह कहा जा रहा है कि अन्ना और अरविंद केजरीवाल के मतभेदों को सार्वजनिक करने वाली ये सीडी पिछले साल यानि 2012 के दिसंबर की है।