भाजपा नेताओं की मोदी और राजनाथ से मुलाकात

सोमवार को नयी राजग सरकार के सत्ता संभालने के लिए चल रही भारी भरकम तैयारियों के बीच भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने आज निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

नई दिल्ली : सोमवार को नयी राजग सरकार के सत्ता संभालने के लिए चल रही भारी भरकम तैयारियों के बीच भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने आज निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह से मुलाकात की।
मोदी के करीबी सहयोगी अमित शाह तथा भाजपा महासचिव जे पी नड्डा आज सुबह लगभग एक साथ यहां नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने गुजरात भवन पहुंचे । शाह ने बाद में राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की।
वरिष्ठ पार्टी नेता और पूर्व पार्टी प्रमुख एम वेंकैया नायडू कुछ देर बाद गुजरात भवन पहुंचे। झांसी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली उमा भारती ने भी मोदी से मुलाकात की।
रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आरपीआई) के प्रमुख रामदास अठावले ने भी मोदी से मुलाकात की। वह पहले ही मोदी कैबिनेट में पद पाने की अपनी उम्मीदों का खुलासा कर चुके हैं। राजनाथ सिंह के अशोक रोड स्थित आवास पर भी आगंतुकों की काफी आवाजाही हुई है।
भाजपा प्रमुख से मिलने वालों में सांसद मेनका गांधी और उदित राज, दिल्ली ईकाई के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल , राजग सरकार में पूर्व मंत्री आई डी स्वामी ने भी सिंह से मुलाकात की। भाजपा महासचिव राम लाल भी पार्टी प्रमुख से मिले। सोमवार को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व सरकार बनाने के लिए पार्टी में जोरशोर से तैयारियों का दौर जारी है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.