राखी मर्डर मिस्ट्री में नया मोड़, नौकरानी का बेटा गायब

Last Updated: Saturday, November 9, 2013 - 11:47

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : बसपा सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के उत्पीड़न से मौत के मुंह में समाई नौकरानी राखी की मर्डर मिस्ट्री में नया मोड़ आज तब आ गया जब पता चला कि उसका 21 साल का बेटा शहजान गुरुवार से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब है। मामला हाईप्रोफाइल होने और शहजान के गायब होने से नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।
नई दिल्ली जिला पुलिस उससे ढूंढने की कोशिश कर रही है। ऐसे में पुलिस इस बात को लेकर पसोपेश में पड़ गया है कि नौकरानी राखी का शव किसे सौंपा जाए। नई दिल्ली जिला उपायुक्त एसबीएस त्यागी ने शहजान के गायब होने की पुष्टि करते हुए बताया कि वह गुरुवार दोपहर को खाना खाने के लिए चाणक्यपुरी थाने से बाहर निकला था। उसके बाद से वह थाने नहीं लौटा है और न ही पुलिस को मिला है।
मालूम हो कि शुक्रवार को राखी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने नाबालिग नौकर से पहचान कराकर राखी के शव का पोस्टमार्टम कराया है। उपायुक्त एसबीएस त्यागी का कहना है कि उसका बेटा गायब है इस कारण शव अस्पताल में ही रखा हुआ है। बेटे के मिलने के बाद उसे शव सौंपा जाएगा।
नई दिल्ली जिला पुलिस के अनुसार शहजान राखी का इकलौता बेटा है। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमार्टम से स्पष्ट हुआ है कि राखी के शव पर एक दर्जन से ज्यादा चोटों के निशान पाए गए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक-दो दिन में स्पष्ट हो पाएगा कि राखी की मौत किस चोट की वजह से और कैसे हुई है।



First Published: Saturday, November 9, 2013 - 11:47


comments powered by Disqus