मुंबई में केजरीवाल के दौरे में अफरातफरी, दिखाए गए काले झंडे

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविन्द केजरीवाल ने आज मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर के साथ महाराष्ट्र में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत की, लेकिन यह सफर आसान नहीं रहा। उनके इस सफर में भीड़ रही, अफरातफरी मची और कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए।

मुंबई : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविन्द केजरीवाल ने आज मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर के साथ महाराष्ट्र में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत की, लेकिन यह सफर आसान नहीं रहा। उनके इस सफर में भीड़ रही, अफरातफरी मची और कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए।
आप के कार्यकर्ताओं पर चर्चगेट स्टेशन पर अफरा तफरी के दौरान मेटल डिटेक्टरों को गिराने के साथ स्टेशन की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। केजरीवाल ने अंधेरी से चर्चगेट तक लोकल ट्रेन से यात्रा की और इस दौरान यात्रियों को केजरीवाल और उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं की भीड़ के कारण असुविधा का सामना करना पड़ा।
विमान से यहां पहुंचने के बाद हवाईअड्डे से बाहर निकले केजरीवाल का बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और वह पार्टी के दो अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ ऑटो रिक्शा में सवार होकर वहां से निकले। इस दौरान हवाईअड्डे पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और पुलिसकर्मी मौजूद थे। केजरीवाल ऑटो में सवार होकर अंधेरी स्टेशन के पास उतरे और 5 किलोमीटर के इस पूरे रास्ते में कुछ पुलिसकर्मियों, मीडियाकर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका पीछा किया।
इसके बाद आप के संयोजक ने दक्षिण मुंबई के चर्चगेट तक के लिए महानगर की जीवनरेखा कही जाने वाली लोकल ट्रेन को चुना। जैसे ही वह चर्चगेट स्टेशन पर उतरे तो जबरदस्त भीड़ उनके स्वागत के लिए जमा थी। आस्तीन मुड़ी हुई आसमानी कमीज, गहरे रंग की पेंट और पार्टी की ट्रेडमार्क टोपी पहने केजरीवाल ने भी हाथ उठाकर समर्थकों का अभिवादन किया। इस अफरा तफरी में चर्चगेट स्टेशन के मेटल डिटेक्टर गिर गये। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.