विकास और स्थिरता के लिए जरूरी है कांग्रेस: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विकास और स्थिरता के लिए सत्ता में कांग्रेस की वापसी को जरूरी करार देते हुए शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत करें क्योंकि हर सीट निर्णायक होने जा रही है।

मिनिकोय (लक्षद्वीप) : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विकास और स्थिरता के लिए सत्ता में कांग्रेस की वापसी को जरूरी करार देते हुए शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत करें क्योंकि हर सीट निर्णायक होने जा रही है।
मिनिकोय द्वीप में कांग्रेस की सभा को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि कांग्रेस ही देश के सभी हिस्सों में स्थिर शासन और विकास दे सकती है।
सोनिया ने कहा, ‘लक्षद्वीप के लोगों के लिए 10 जनपथ के दरवाजे हमेशा के लिए खुले हुए हैं और उनकी मांगों पर प्राथमिकता के साथ गौर किया जाएगा।’ उन्होंने कहा, ‘संप्रग सरकार ने लक्षद्वीप के लिए बहुत विकास कार्य किए हैं। और उनकी मांगों पर भविष्य में पूरी सहानुभूति के साथ गौर किया जाएगा।’ उन्होंने लक्षद्वीप के लोगों की कुछ मांगों का हवाला देते हुए कहा कि लक्षद्वीप को दो और यात्री पोतों से जोड़ने के प्रस्ताव पर विचार किया जा रहा है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.