मोदी सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस की बुकलेट, कहा- 'ये दिन वादाखिलाफी और निक्कमेपन के'
Advertisement

मोदी सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस की बुकलेट, कहा- 'ये दिन वादाखिलाफी और निक्कमेपन के'

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने एक बुकलेट जारी कर कहा है कि मोदी सरकार के ये दिन (100 दिन) उसकी वादाखिलाफी और निक्कमेपन की कहानी बयां करते हैं। कांग्रेस ने मोदी सरकार के कामकाज को लेकर बुधवार को 'वादा खिलाफी के 100 दिन' शीर्षक से 14 पन्ने की पुस्तिका जारी की।

मोदी सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस की बुकलेट, कहा- 'ये दिन वादाखिलाफी और निक्कमेपन के'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने एक बुकलेट जारी कर कहा है कि मोदी सरकार के ये दिन (100 दिन) उसकी वादाखिलाफी और निक्कमेपन की कहानी बयां करते हैं। कांग्रेस ने मोदी सरकार के कामकाज को लेकर बुधवार को 'वादा खिलाफी के 100 दिन' शीर्षक से 14 पन्ने की पुस्तिका जारी की। इसमें कहा गया है कि इस सरकार के पहले 100 दिन की कहानी केवल वादा खिलाफी और निक्कमेपन से भरी हुई है, देश से किए गए आर्थिक और सामाजिक विकास के अपने वादों पर ध्यान देने के बजाय लगता है कि यह सरकार अभी भी चुनावी मूड में है। पार्टी ने कहा है कि देश यह अपेक्षा करता है कि मोदी जी प्रचारक की मानसिकता से बाहर निकलकर प्रधानमंत्री पद के कर्तव्यों का निर्वहन करें।

कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और उनकी पार्टी के दूसरे नेताओं ने सत्ता में आते ही महंगाई कम करने, 24 घंटे बिजली देने, 100 दिन में काला धन वापस लाने, भ्रष्टाचार मिटाने, महिलाओं के खिलाफ अपराध खत्म करने और 24 घंटे बिजली देने जैसे कई वादों से देश को गुमराह किया था और किसी को भी पूरा नहीं किया है। उसने कहा है कि प्रधानमंत्री को अब चुनावी मूड से बाहर निकलकर इन वादों को पूरा करना चाहिए।

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर उसे पूरी तरह नाकाम करार दिया था और बुधवार को पार्टी के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में ही यह पुस्तिका जारी की। पार्टी ने कहा है कि सौ दिन में मोदी सरकार ने पिछली यूपीए गठबंधन सरकार के ठोस कार्यो का श्रेय लूटने के अलावा कुछ नया नहीं किया। 

Trending news