देश का सबसे समावेशी कार्यक्रम जन धन योजना: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज प्रधानमंत्री जन धन योजना को देश में अब तक शुरू किए गए सभी कार्यक्रमों में ‘सबसे समावेशी कार्यक्रम’ करार दिया । तमिलनाडु में इस कार्यक्रम की शुरूआत के मौके पर अपने संबोधन में प्रसाद ने कहा कि गरीबों के लिए काम करने और एकसमान विकास सुनिश्चित करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इरादे के मुताबिक इसे शुरू किया गया है ।

चेन्नई: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज प्रधानमंत्री जन धन योजना को देश में अब तक शुरू किए गए सभी कार्यक्रमों में ‘सबसे समावेशी कार्यक्रम’ करार दिया । तमिलनाडु में इस कार्यक्रम की शुरूआत के मौके पर अपने संबोधन में प्रसाद ने कहा कि गरीबों के लिए काम करने और एकसमान विकास सुनिश्चित करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इरादे के मुताबिक इसे शुरू किया गया है ।

 

प्रसाद ने कहा, ‘यह देश में अब तक का सबसे समावेशी कार्यक्रम है । उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों के लिए काम करेगी और एकसमान विकास सुनिश्चित करेगी ।’ केंद्रीय दूरसंचार मंत्री प्रसाद ने डाक कर्मियों एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम बीएसएनएल कर्मियों के साथ-साथ वकीलों से भी अपील की कि वे इस कार्यक्रम को बढ़ावा दें और सुनिश्चित करें कि हर परिवार को इसका फायदा मिले ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.