चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ का चयन सही फैसला: बीजेपी

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ को नियुक्त करने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए भाजपा ने आज कहा कि सांसद का चयन पार्टी के भीतर गहन विचार विर्मश के बाद किया गया।

चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ का चयन सही फैसला: बीजेपी

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ को नियुक्त करने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए भाजपा ने आज कहा कि सांसद का चयन पार्टी के भीतर गहन विचार विर्मश के बाद किया गया।

भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से जब पूछा गया कि क्या उत्तर प्रदेश के आगामी उपचुनाव के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार का नेतृत्व करने का जिम्मा दिए गए तीन पार्टी नेताओं में आदित्यनाथ के चयन का कोई विशेष कारण है, उन्होंने कहा कि ऐसा गहन विचार विमर्श के बाद किया गया।

एक टीवी समाचार चैनल पर चर्चा के दौरान त्रिवेदी ने कहा कि आदित्यनाथ केवल एक सांसद है जबकि संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है जैसे बयान पूर्व प्रधानमंत्री ने दिए थे। उन्होंने कहा कि क्या यह धर्मनिरपेक्षता है? राहुल गांधी ने विकीलीक्स का हवाला देते हुए कहा था कि हिन्दू आतंकवाद देश के लिए खतरा है। अगर पूर्व प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और राहुल गांधी यह सब कुछ कह सकते हैं और जब कोई योगी आदित्यनाथ के बयान के साथ इसकी तुलना करे, तो मुझे कोई समस्या नहीं है।

गौरतलब है कि आदित्यनाथ ने हाल में कहा था कि दंगे वहीं होते हैं जहां वे कुल आबादी का 10 प्रतिशत से अधिक होते हैं, जबकि जहां उनकी आबादी 35 प्रतिशत से अधिक होती है वहां गैर मुसलमानों के लिए कोई जगह नहीं होती।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.