टीवी पत्रकार अमृता राय से अपने रिश्ते पर बोले दिग्विजय सिंह, ‘एंटी सोशल है, सोशल मीडिया’

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने टीवी एंकर अमृता राय से अपने संबंधों को लेकर कहा है कि ‘सोशल मीडिया’, तो ‘एंटी सोशल’ है। सिंह शनिवार सुबह यहां पहुंचे और अपने सरकारी निवास पर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

भोपाल : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने टीवी एंकर अमृता राय से अपने संबंधों को लेकर कहा है कि ‘सोशल मीडिया’, तो ‘एंटी सोशल’ है। सिंह शनिवार सुबह यहां पहुंचे और अपने सरकारी निवास पर मीडिया के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा, ‘सोशल मीडिया, तो एंटी सोशल है। यह आरएसएस का सुनियोजित षड्यंत्र है, जो फर्जी आईडी बनाकर मेरे खिलाफ अभियान चला रहा है।’
यह पूछने पर कि सोशल मीडिया में उनके खिलाफ अभियान चलाए जाने पर क्या वह कोई कानूनी कार्रवाई करेंगे, कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आरएसएस के षड़यंत्र और सोशल मीडिया के खिलाफ वह कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते। सीमांध्र में कांग्रेस के कमजोर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो आने वाली 16 मई को साफ हो जाएगा, जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आएंगे।
सिंह ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को लेकर फिर कहा कि वह :मोदी: खुद को नियम कायदों, संवैधानिक व्यवस्थाओं एवं चुनाव आयोग से उपर मानते हैं। उन्होने चुनाव आयोग से सवाल किया कि मोदी ने धर्म के आधार पर वोट मांगने की कोशिश की है, तो अब तक उसने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। अपने मंच के पीछे भगवान राम की तस्वीर लगाकर मोदी चुनावी सभाएं करते हैं, जो जनप्रतिनिधित्व कानून का सरासर उल्लंघन है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.