विवादास्पद बयान पर धनखड़ और सुशील मोदी का पुतला फूंका

हरियाणा के बीजेपी नेता ओम प्रकाश धनखड़ के बिहार की लडकियों के बारे में दिए गए कथित विवादास्पद बयान का विरोध करते हुए जालंधर स्थित पूर्वांचल के लोगों के एक संगठन ने मंगलवार को यहां धनखड का पुतला फूंका और भाजपा से उन्हें देश के किसी मानसिक अस्पताल में भेजकर उनका इलाज कराने की मांग की।

जालंधर : हरियाणा के बीजेपी नेता ओम प्रकाश धनखड़ के बिहार की लडकियों के बारे में दिए गए कथित विवादास्पद बयान का विरोध करते हुए जालंधर स्थित पूर्वांचल के लोगों के एक संगठन ने मंगलवार को यहां धनखड का पुतला फूंका और भाजपा से उन्हें देश के किसी मानसिक अस्पताल में भेजकर उनका इलाज कराने की मांग की।

जालंधर स्थित पूर्वांचल जनकल्याण महासभा के संचालक एके मिश्र ने आज संगठन के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ कंपनी बाग चौक पर एकत्रित होकर भाजपा नेताओं ओम प्रकाश धनखड़ तथा बिहार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार मोदी का पुतला फूंका तथा दोनों नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मांग की कि दोनों नेताओं को पार्टी से बाहर करके उन्हें सभी पदों से मुक्त कर दिया जाना चाहिए क्योंकि दोनों ही नेताओं ने देश की बहु बेटियों का अपमान किया है। मिश्र ने कहा कि भाजपा को चाहिए कि वह धनखड का इलाज मानसिक अस्पताल में करवाये और पार्टी के पास इसके लिए धनराशि नहीं है तो महासभा अपने खर्च पर भाजपा नेता का इलाज देश के किसी भी अस्पताल में कराने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि आजतक जाति और धर्म के नाम पर वोट की मांग की जाती थी लेकिन अब भाजपा नेता इस स्तर पर उतर आए हैं कि वह बहु बेटियों का सौदा करने के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.