बीजेपी में शामिल होंगी पूर्व केन्द्रीय मंत्री पुरंदेश्वरी!

Last Updated: Thursday, March 6, 2014 - 17:57

विशाखापत्तनम : पूर्व केन्द्रीय मंत्री डी. पुरंदेश्वरी भाजपा में शामिल हो सकती हैं और अगर ऐसा हुआ तो सीमांध्र में कांग्रेस को एक और झटका लगेगा। लोकसभा में विशाखापत्तनम का प्रतिनिधित्व करने वाली पुरंदेश्वरी ने आज यहां अपने समर्थकों की एक बैठक आयोजित की जिसमें उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगी।
पुरंदेश्वरी ने कहा कि मैं यहां अपना फैसला साझा करने आई हूं। मैंने सभी से बात की। मैं मेरे साथ रहने और मेरे साथ आने का किसी पर दबाव नहीं डाल रही हूं। मैंने उनपर छोड़ दिया है। हालात ऐसे हैं कि हमें तकलीफदेह फैसला करना होगा। तेलुगू देशम पार्टी संस्थापक एनटी रामाराव की बेटी ने कहा, ‘कल मैं दिल्ली जा रही हूं। मैं आडवाणीजी, सुषमा स्वराजजी और अरूण जेटलीजी से मुलाकात करूंगी। मुझे पहले उनसे बात करनी होगी।’’ उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मेरी तरफ से कोई शर्त नहीं होगी। जबसे मैं विशाखापत्तनम आई हूं, पिछले पांच साल के दौरान सभी ने मेरा समर्थन किया है।’
उन्होंने यह बात तब कही जब उन्हें इंगित किया गया कि भाजपा तेलुगू देशम पार्टी के साथ तालमेल कर सकती है।
उल्लेखनीय है कि आंध्रप्रदेश के विभाजन और अलग तेलंगाना राज्य के गठन के विरोध में सीमांध्र इलाके के अनेक कांग्रेस विधायक और नेता तेलुगू देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। (एजेंसी)



First Published: Thursday, March 6, 2014 - 14:59
comments powered by Disqus