गडकरी ने परिवहन मंत्री के तौर पर संभाला कार्यभार
Advertisement

गडकरी ने परिवहन मंत्री के तौर पर संभाला कार्यभार

वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी ने गुरुवार को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग और जहाजरानी मंत्रालय का पदभार ग्रहण कर लिया। गडकरी आज सुबह मंत्रालय पहुंचे और अपना कार्यभार संभाला।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो/बिमल कुमार
नई दिल्‍ली : वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी ने गुरुवार को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग और जहाजरानी मंत्रालय का पदभार ग्रहण कर लिया। गडकरी आज सुबह मंत्रालय पहुंचे और अपना कार्यभार संभाला।
इससे पहले, गडकरी ने कहा था कि वे 29 मई को अपना कार्यभार संभालेंगे। आज समर्थकों ने उनका शानदार स्वागत किया। गडकरी ने ढांचागत विकास में भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई और कहा कि हम राजमार्गो के निर्माण को प्राथमिक आधार पर लेंगे।
गडकरी अब राजमार्ग और जहाजरानी क्षेत्र के पुनरद्धार का खाका पेश करेंगे। गडकरी ने पहले कहा था कि मैं मंत्रालयों में मुद्दों की प्राथमिकता के आधार पर विचार करूंगा और कार्यभार संभालने के बाद अपनी योजनाओं की सूची पेश करूंगा। गडकरी को बेहद महत्वपूर्ण जहाजरानी और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालयों का जिम्मा दिया गया है जिनक प्रभार पहले अलग-अलग मंत्रियां के पास था।
बुनियादी ढांचे के प्रति अपने लगाव के लिए जाने-जानेवाले गडकरी मोदी के करीबी है। उन्होंने कहा कि वह विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Trending news