2014 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह

पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वी.के. सिंह ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव लडने के संकेत दिये हैं। सिंह ने कल यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान लोकसभा चुनाव लडने के बारे में पूछे जाने पर ये संकेत दिये।

अंतिम अपडेट: Oct 27, 2013, 09:44 AM IST

ग्वालियर : पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वी.के. सिंह ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव लडने के संकेत दिये हैं। सिंह ने कल यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान लोकसभा चुनाव लडने के बारे में पूछे जाने पर ये संकेत दिये। उन्होंने कहा कि यदि लोग चाहेंगे तो वह लोकसभा का चुनाव लडेंगे।
एक अन्य प्रश्न के उत्तर में सिंह ने कहा कि यदि ग्वालियर के लोग चाहेंगे तो वह यहां से भी चुनाव लडने को तैयार हैं। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बताया कि वह किस दल की ओर से चुनाव लडेंगे।
यह पूछे जाने पर कि वह अन्ना हजारे के साथ हैं या अरविंद केजरीवाल के साथ, सिंह ने कहा कि वह केजरीवाल के साथ कभी नहीं रहे, बल्कि वह अन्ना हजारे के साथ उस समय आये जब केजरीवाल उन्हें छोडकर जा चुके थे।
पूर्व सैनिकों की मांगों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को उनकी मांगों को अवश्य मानना चाहिये। उन्होंने कहा कि वह इस बात का प्रयास कर रहे हैं कि पूर्व सैनिकों के जितने संगठन हैं, वे एक मंच के नीचे आ जायें। उन्होंने बताया कि देश में पूर्व सैनिकों के 360 संगठन कार्यरत हैं। (एजेंसी)