गुजरात उपचुनाव: बीजेपी की रंजनाबेन भट्ट वड़ोदरा सीट से विजयी

भाजपा ने गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खाली की गई वड़ोदरा लोकसभा सीट पर मंगलवार को 3.29 लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज करते हुए कब्जा बनाए रखा।

वड़ोदरा : भाजपा ने गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खाली की गई वड़ोदरा लोकसभा सीट पर मंगलवार को 3.29 लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज करते हुए कब्जा बनाए रखा।

जिला कलेक्टर और वड़ोदरा लोकसभा सीट की निर्वाचन अधिकारी अवन्तिका सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी रंजनाबेन भट ने कांग्रेस के उम्मीदवार नरेंद्र रावत को 3,29,507 मतों के अंतर से हरा कर वड़ोदरा लोकसभा सीट जीत ली। सिंह के अनुसार, चुनाव में डाले गए कुल 7,32,339 मतों में से भट को 5,26,763 मत मिले जबकि रावत ने 1,97,256 मत हासिल किए।

इस साल हुए आम चुनाव में मोदी ने वड़ोदरा लोकसभा सीट 5,70,128 मतों के रिकॉर्ड अंतर से जीती थी और कांग्रेस महासचिव तथा पार्टी के प्रत्याशी मधुसूदन मिस्त्री को हराया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.