तमिलनाडु में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ाई गई

बैंगलुरु गुवाहाटी एक्सप्रेस में हुए दोहरे बम विस्फोट के मद्देनजर राज्य में कलपक्कम परमाणु उर्जा केंद्र, हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ।

चेन्नई: बैंगलुरु गुवाहाटी एक्सप्रेस में हुए दोहरे बम विस्फोट के मद्देनजर राज्य में कलपक्कम परमाणु उर्जा केंद्र, हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है । पुलिस ने बताया कि हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों और अन्य संवेदनशील क्षेत्रों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ।
भाविनी परियोजना के निदेशक प्रभात कुमार ने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि भारतीय नाभिकीय विद्युत निगम लिमिटेड और मद्रास परमाणु उर्जा केंद्र पहले से ही सुरक्षा घेरे में हैं, हमने अपने सुरक्षाकर्मियों को सुरक्षा बढ़ाने को कहा है । अधिकारियों ने उन स्ट्रांग रूम्स की सुरक्षा भी कड़ी कर दी है जहां ईवीएम मशीन रखी हैं जिनमें 24 अप्रैल को 39 लोकसभा सीटों के लिए हुए मतदान के उम्मीदवारों की किस्मत कैद है ।
इस बीच, चेन्नई हवाईअड्डे की सुरक्षा पांच स्तरीय कर दी गई है । शहर पुलिस के पास इसके बाहरी क्षेत्र की सुरक्षा का जिम्मा है । चेन्नई के शीर्ष पुलिस अधिकारी सुरक्षा इंतजामों पर नजर रखे हुए हैं जिसमें सभी वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.