कांग्रेस के पूर्व नेता जगदंबिका पाल और कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस के पूर्व नेता जगदंबिका पाल और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। नई दिल्‍ली स्थित पार्टी मुख्‍यालय में ये दोनों नेता बीजेपी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।

अंतिम अपडेट: Mar 19, 2014, 02:47 PM IST

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : कांग्रेस के पूर्व नेता जगदंबिका पाल और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। नई दिल्‍ली स्थित पार्टी मुख्‍यालय में ये दोनों नेता बीजेपी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।
गौर हो कि जगदंबिका पाल ने कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। उन्हें डुमरियागंज से बीजेपी का टिकट मिलने के आसार हैं, लेकिन वहां के बीजेपी कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। राजू ने भी हाल में समाजवादी पार्टी का टिकट लौटा दिया था। उन्‍हें कुछ दिन पहले ही कानपुर से सपा ने टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा था।
इससे पहले, कांग्रेस नेता जगदंबिका पाल ने लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस छोड़ने की घोषणा कर दी थी। पाल ने कहा था कि कांग्रेस को अब मेरी जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि जगदंबिका पाल पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। उनका मानना है कि पार्टी ने उनका इस्तेमाल किया, लेकिन बदले में उन्हें कुछ नहीं मिला।