जयललिता ने मोदी को 64 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी
Advertisement

जयललिता ने मोदी को 64 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 64 वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए देश की सेवा के लिए उनके स्वस्थ रहने की कामना की । जयललिता ने मोदी को अपने संदेश में कहा है, ‘आपके जन्मदिन के खुशनुमा मौके पर मैं अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करती हूं।’ उन्होंने कहा है, ‘भगवान से मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको और वषरें तक सेहतमंद बनाएं रखें जिससे अपने देश की सेवा कर सकें।’ उधर, तमिलनाडु के राज्यपाल के रोसैया ने भी मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है।

जयललिता ने मोदी को 64 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी

 चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 64 वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए देश की सेवा के लिए उनके स्वस्थ रहने की कामना की । जयललिता ने मोदी को अपने संदेश में कहा है, ‘आपके जन्मदिन के खुशनुमा मौके पर मैं अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करती हूं।’ उन्होंने कहा है, ‘भगवान से मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको और वषरें तक सेहतमंद बनाएं रखें जिससे अपने देश की सेवा कर सकें।’ उधर, तमिलनाडु के राज्यपाल के रोसैया ने भी मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है।

रोसैया ने अपनी शुभकामना में कहा है, ‘लोगों और देश की सेवा के लिए मेरी शुभकामना है कि आप दीर्घायु, खुशहाल और स्वस्थ हों।’ उन्होंने अपने संदेश में कहा है, ‘आप देश के गौरव हैं, मागदर्शन की भावना है। प्रकाश की किरण हैं। जनोन्मुखी विकास परियोजनाएं, राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पण और प्रतिबद्धता भारत को एक वैश्विक नेता बनाएगी।’

Trending news