शिवानंद का नीतीश पर हमला, जमकर की मोदी की तारीफ

Last Updated: Tuesday, October 29, 2013 - 14:18

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पटना/राजगीर: ऐसा लगता है कि नरेंद्र मोदी को लेकर जेडीयू में बगावत की शुरुआत हो गई है। इस बगावत की बिगुल शिवानंद तिवारी ने फूंकी है। राजगीर के कार्यकर्ता शिविर में मंगलवार को जेडीयू नेता शिवानंद तिवारी ने गुजरात के सीएम और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की है। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि मोदी को समझे बिना उनसे लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती। मोदी की तारीफ के कसीदे जब वह पढ़ रहे थे तब वहां नीतीश कुमार भी मौजूद थे।
तिवारी ने मंच पर नीतीश कुमार और शरद यादव की मौजूदगी में ही मोदी की तारीफ में कशीदे पढ़ने शुरू किए तो वहां बैठे कई नेताओं ने उनके विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। उन्‍हें जवाब देते हुए तिवारी ने कहा, `मैं अपने आपको भी जानता हूं और आपको भी जानता हूं।` शिवानंद ने कहा कि शिविर के नतीजे अच्‍छे नहीं रहे और इसका कोई फायदा नहीं होनेवाला है। उन्होंने नीतीश के सामने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं आपके सामने घुटने नहीं टेक सकता। आपने मुझे सच बोलने का दंड दिया है। इस प्रकार मोदी की तारीफ कर उन्होंने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
शिवानंद तिवारी ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहना चाहता हूं कि मैं नरेंद्र मोदी का प्रशंसक हूं। क्‍यों प्रशंसक हूं, क्‍योंकि वह जिस संघर्ष से निकल कर सामने आए हैं, वह साधारण बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वह हमारे विरोधी हैं। हम उनसे लड़ेंगे। इसलिए हमें उनकी ताकत जाननी चाहिए। हमें उनसे डर लगता है। क्‍योंकि आरएसएस का सिद्धांत उनके रग-रग में है। उनकी ताकत को हम नकार नहीं सकते।



First Published: Tuesday, October 29, 2013 - 13:26


comments powered by Disqus